खरोरा के सरपंच श्रीमती सुनीता देवदत्त चंद्राकर का 4 मार्च को दिल्ली में होंगे सम्मान…जल शक्ति मंत्रालय भारत सरकार द्वारा स्वच्छ सुजल शक्ति सम्मान में प्रथम….

खरोरा के सरपंच श्रीमती सुनीता देवदत्त चंद्राकर का 4 मार्च को दिल्ली में होंगे सम्मान…जल शक्ति मंत्रालय भारत सरकार द्वारा स्वच्छ सुजल शक्ति सम्मान में प्रथम….

March 1, 2023 0 By Central News Service

संपादक मनोज गोस्वामी

महासमुंद 01 मार्च 2023/ महासमुंद मुख्यालय के समीप ग्राम पंचायत खरोरा के सरपंच सुनीता देवदत्त चंद्राकर आज किसी सम्मानित से वंचित हैं ऐसे कोई बात नहीं है, श्रीमती सुनीता देवदत्त चंद्राकर जी ने ग्राम पंचायत में विकास के साथ-साथ स्वस्छता पर विशेष ध्यान दिए हुए है। श्रीमती चंद्राकर का अनेकों बार स्वस्छता को देखते हुए जिला प्रशासन उन्हें सम्मानित कर चुके है। लेकिन इस बार श्रीमती चंद्राकर का सम्मान 4 मार्च को दिल्ली में होंगे।

स्वस्छ एवं सूजल गांव के निर्माण में महिलाओं के नेतृत्व और योगदान को सम्मानित करने के लिए जल शक्ति मंत्रालय भारत सरकार द्वारा स्वच्छ सुजल शक्ति सम्मान में छत्तीसगढ़ के गांव खरोरा के सरपंच श्रीमती सुनीता देवदत्त चंद्राकर का चयन इस प्रकार पुरस्कार हेतु किया गया है। जिसको दिनांक 4 मार्च 2023 स्थान विज्ञान भवन नई दिल्ली में एक समारोह में सम्मानित किया जाएगा। जिसके लिए उसको दिल्ली सरकार द्वारा बुलाया भेजा गया है, यह गांव खरोरा के लिए एक बहुत बड़े सम्मान की बात है इतने बड़े राज्य में से हमारे गांव खरोरा का चयन इस पुरस्कार हेतु किया गया है इसके लिए हमारा गांव पूरे छत्तीसगढ़ में अपने आप को बहुत ही गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

सरपंच श्रीमती सुनीता देवदत्त चंद्राकर ने इस पुरस्कार का सारा श्रेय गांव की जनता, गांव पंचायत सचिव, पंचगण एवं ग्राम पंचायत से जुड़े हुए समस्त जनप्रतिनिधियों को दिया है। जिन्होंने इसके लिए सहयोग प्रदान किया है, इन सब के सहयोग से ही हमने आज यह मुकाम हासिल किया, कितने गर्व की बात है कि 4 मार्च को पूरे देश में हमारे गांव को गौरवान्वित होने का सौभाग्य प्राप्त होगा।