mau news: संपत्ति विवाद में फावड़े से हमला कर पिता को मार डाला, बेटे फरार

mau news: संपत्ति विवाद में फावड़े से हमला कर पिता को मार डाला, बेटे फरार

December 7, 2020 0 By Central News Service

मऊ
यूपी के मऊ में संपत्ति के लालच ने एक बेटे को इस कदर हैवान बना दिया कि उसने अपने पिता पर फावड़े से हमला कर दिया। पिता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा भाग निकला। पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, हलधरपुर थाना क्षेत्र के मऊ कुबेर गांव के रहने वाले रामवृक्ष के तीन बेटे हैं। रामवृक्ष अपनी संपत्ति को चार हिस्सों में बांट कर अपने छोटे बेटे राजा प्रताप के साथ रहने लगे। रामवृक्ष ने संपत्ति के तीन हिस्सों को बेटों सुभाष, मुरली और राजा प्रताप के बीच बांटने के साथ ही चौथा हिस्सा अपने जीवन यापन के लिए रखा था। बाद में रामवृक्ष अपना हिस्सा लेकर राजा प्रताप के साथ रहने लगे थे। सुभाष और मुरली अपने पिता से चौथे हिस्से को भी तीनों बेटों में बांटने के लिए आएदिन रामवृक्ष पर दबाव बनाते थे।

शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे पर…
सोमवार को भी सुभाष और मुरली की अपने पिता के साथ इसी मुद्दे पर कहासुनी हुई। मामला इतना आगे बढ़ गया कि मुरली ने जमीन से फावड़ा उठाकर पिता के सिर पर दे मारा। रामवृक्ष की मौके पर ही मौत हो गई। सीओ मधुबन राजकुमार सिंह ने बताया कि रामवृक्ष की मौत के बाद उनके शव को मुरली एक बोरे में भरकर कहीं फेंकने की फिराक में था, लेकिन ऐसा करने में वह कामयाब नही हुआ। पुलिस इस मामले में मुरली, सुभाष सहित अन्‍य लोगों की तलाश कर रही है।