सरपंच के घर से 28 लाख चोरी के मामले का पर्दाफाश… फिल्मी अंदाज पर.. पानी फिरा..

सरपंच के घर से 28 लाख चोरी के मामले का पर्दाफाश… फिल्मी अंदाज पर.. पानी फिरा..

September 9, 2021 0 By Central News Service

बिलासपुर 09 सितम्बर 2021/ मस्तुरी में हुए चार दिन पहले सरपंच के घर 28 लाख रुपए की चोरी की घटना को सुलझा लिया गया है। मस्तुरी पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया। जिसमें आरोपी कोई और नहीं स्वयं व्यापारी और उसकी सरपंच पत्नी ही निकली है।
दोनों ने इस चोरी को फिल्मी अंदाज से अंजाम देने कि कोशिश कि, लेकिन पुलिस उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। चोरी की कहानी बनाने वाले पति पत्नी को गिरफ्तार कर दोनों के पास से चोरी की गई नगदी और ज्वेलरी बरामद कर ली है।

ऐसे किए थे साजिश मस्तुरी के व्यापारी कमल अग्रवाल निवासी जयराम नगर ने थाना मस्तुरी 5 सितम्बर को घर में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में व्यापारी ने बताया था कि, 3-4 सितम्बर की रात इनके घर के बेडरूम की आलमारी से चोरों ने 18 लाख नकदी और 10 लाख की ज्वेलरी पार कर दी है। शिकायत के बाद घटना की जानकारी एसपी दीपक कुमार झा को मिलते ही सायबर सेल और पुलिस की विशेष चार टीम का गठन कर जांच के आदेश दिए गए। जांच के दौरान पुलिस ने 50 से अधिक सीसीटीवी फूटेज को खंगाला, लेकिन आरोपियों का कोई पता नहीं चल पाया। इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना के दिन ही पीड़ित कमल अग्रवाल ने अपने रिश्तेदार को करीब 19 लाख रूपये दिए थे। इस आधार पर पुलिस ने कमल अग्रवाल और उसकी पत्नी से पूछताछ शुरू की। शुरू में दोनों पुलिस को अलग अलग कहानी बता कर गुमराह करते रहे, लेकिन पुलिस ने जब अलग अलग तरीक़े से पूछताछ की तो दोनों ने टुटकर अपने जुर्म कबूल कर लिए।
पुलिस को दिए बयान पर बताएं कि कर्ज बहुत बढ़ गया जिससे छुटकारा पाने के लिए व्यापारी ने फिल्मी कहानी का सहारा लिया और अपने पत्नी को अपराध में शामिल कर चोरी कि झुठी कहानी पुलिस को सुनाकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।