घूसखोर पुलिस वाले सस्पेंड, शराब तस्कर को पैसे लेकर छोड़ा और गिन रहा था लिए हुए पैसे, बन गया वीडियो हो गया वायरल

घूसखोर पुलिस वाले सस्पेंड, शराब तस्कर को पैसे लेकर छोड़ा और गिन रहा था लिए हुए पैसे, बन गया वीडियो हो गया वायरल

September 3, 2021 0 By Central News Service

महासमुंद: पुलिस पर फिर एक बार धब्बा लगा है। पुलिस वाले पर आरोप है कि उसने एक व्यक्ति को शराब तस्करी करते पकड़ा फिर उसके भाई को थाने बुलाकर पीटा और 10 हजार रुपये मांगे और 7 हजार रुपये लेकर छोड़ दिया। लेकिन पुलिस वाले कि यह हरकत एक कमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया में वायरल भी हो गई। पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया जिसमें एक ASI और दूसरा कांस्टेबल है।

मामला महासमुंद जिले के सरायपाली थाना का है। स्थानीय पुलिस ने 30 अगस्त को एक युवक को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में पुलिस ने उसके बड़े भाई को साइन करने के लिए थाने बुलाया था, आरोपी का भाई ललित मटारी थाने पहुंचा। तो पुलिस ने उसे कपड़े उतरवा कर पिटाई की उसे भी बंद करने की धमकी दी। ASI मुरलीधर भोई ने दोनों भाइयों को छोड़ने के एवज में 10 हजार रुपये की मांग की।

आरोपी के भाई ललित ने बताया कि उसने अपने भाई से घर में रखे 7 हजार रुपए मंगवाए और मुरली भोई जो ASI है को दे दिए। रकम की गिनती कॉन्स्टेबल हितेश कुमार साहू टेबल के नीचे हाथ रख के कर रहा था उसी समय उसका वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने ASI और कांस्टेबल पर कार्रवाई कर दी।