तापसी पन्नू की नई पहल, गरीब बच्चियों की पढ़ाई में करेंगी मदद

तापसी पन्नू की नई पहल, गरीब बच्चियों की पढ़ाई में करेंगी मदद

December 7, 2020 0 By Central News Service

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस फिल्मों के अलावा सामाजिक कार्यक्रमों से भी जुड़ी रहती हैं। तापसी हमेशा से नारी सशक्तिकरण की बात करती हैं। अब उन्होंने गरीब बच्चियों की पढ़ाई में मदद करने का फैसला किया है। उन्होंने अंशुला कपूर की फैनकाइंड के साथ नन्ही कली नाम की एनजीओ के साथ हाल मिलाया है जो भारत के अलग-अलग हिस्सों में गरीब बच्चियों की पढ़ाई में मदद करेगी।

तापसी पन्नू ने अपने फैन्स से भी डोनेट करने की अपील की है। तापसी ने वीडियो शेयर कर कहा है कि जो भी उनके फैन्स इस कैंपेन में डोनेट करेंगे उनमें से 5 फैन्स के साथ वह वर्चुअल डेट करेंगी। वैसे तापसी पहले भी नन्ही कली के साथ काम कर चुकी हैं। तापसी ने यह भी कहा कि लड़कियों को शिक्षित करने से पूरे देश को काफी फायदा होता है। यह कैंपेन 7 दिसंबर से 21 दिसंबरत तक चलेगा। इस प्रोजेक्ट के तहत पंजाब, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु की गरीब बच्चियों की पढ़ाई में मदद की जाएगी। देखें, तापसी का वीडियो:

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू पिछली बार फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं। फिल्म ज्यादा नहीं चली थी लेकिन तापसी की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की गई थी। तापसी पन्नू अभी अपनी अगली फिल्म ” की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास क्रिकेटर मिताली राज की बायॉपिक शाबश मितु, लूप लपेटा और हसीन दिलरुबा जैसी फिल्में हैं।