Photos: आमिर खान की बेटी इरा ने तस्वीरें की शेयर तो…हंगामा हो गया

Photos: आमिर खान की बेटी इरा ने तस्वीरें की शेयर तो…हंगामा हो गया

December 7, 2020 0 By Central News Service

बॉलिवुड के पर्फेक्शनिस्ट कहे जाने वाले की बेटी भी आजकल काफी चर्चा में रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोड शेयर करती रहती हैं। इरा को कई बार उनकी तस्वीरों के लिए ट्रोल भी किया गया है लेकिन फिर भी इरा ने एक बार फिर बिकीनी में अपने हॉलिडे की तस्वीर शेयर की है। दरअसल इरा मुंबई के पास लोनावाला में छुट्टी मनाने के लिए गई हुई थीं और तभी उन्होंने यह तस्वीरें शेयर की हैं।

इरा खान ने येलो बिकीनी टॉप में पूल में खड़े होकर अपनी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बाथटब में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ इरा ने लिखा, ‘मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ है। सोशल मीडिया के तरीके से देखा जाए तो कोई टाइम बाउंडेशन नहीं है लेकिन जितना जल्दी किया जाए बेहतर है। लेकिन कई बार आपको अपने लिए ब्रेक की जरूरत होती है। सबसे पहले आपको अपने लिए अपना काम पूरा करना होता है। और अब मैं काम पर वापस आ गई हूं। इंतजार करने के लिए शुक्रिया।’

बता दें कि इरा खान ऐक्टिंग में तो नहीं लेकिन डायरेक्शन में अपने हाथ आजमा रही हैं। भले ही इरा की मां रीना और आमिर के बीच तलाक हो चुका हो लेकिन इरा अपने मां और पिता दोनों के बहुत करीब हैं। हाल में इरा ने अपने सौतेले भाई आजाद के 9वें जन्मदिन पर तस्वीर शेयर की थी। आजाद, आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव के बेटे हैं।