रिम्स में लालू यादव से मिले RJD के ये तीन वरिष्ठ नेता, बोले- पार्टी सुप्रीमो का स्वास्थ्य ठीक नहीं

रिम्स में लालू यादव से मिले RJD के ये तीन वरिष्ठ नेता, बोले- पार्टी सुप्रीमो का स्वास्थ्य ठीक नहीं

December 5, 2020 0 By Central News Service

रवि सिन्हा, रांची
चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रिम्स में इलाजरत से शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और विधायक सुरेंद्र यादव के अलावा पूर्व विधायक अनवर आलम और आरजेडी नेता सैयद फैसल अली ने मुलाकात की। रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद से मुलाकात कर बाहर निकलने के बाद सुरेंद्र यादव ने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, उनके स्वास्थ्य और बढ़ती उम्र पर अदालत को ध्यान देना चाहिए।

विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि वर्तमान में लालू यादव का स्वास्थ्य सही नहीं है, यह सिर्फ इसी बात से पता चलता है कि वे पहले काफी चुस्त-दरूस्त दिखते थे और उनका चेहरा काफी व्हाइट हुआ करता था, लेकिन वर्तमान में उनका चेहरा हल्का काला हो रहा है, जो कहीं न कहीं उनके प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय है। परिवार को लेकर भी उनकी चिंता स्वभाविक है।

यह भी पढ़ें-

‘लालू से कई गुणा बड़े घोटाले के आरोपी बाहर घूम रहे, उन्हें साजिश के तहत फंसाया’उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद पर जितनी राशि के गबन का आरोप है, उससे कई गुणा बड़े घोटाले के आरोपी आराम से घूम रहे हैं, लेकिन गरीबों, शोषितों और वंचितों के हक में लड़ने वाले लालू प्रसाद को एक साजिश के तहत फंसा दिया गया है। उन्होंने बातचीत के दौरान लालू प्रसाद को कोरोना काल में निधन होने वाले लोगों के बारे में भी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें-

‘आने वाले समय में स्थिर नहीं रह पाएगी नीतीश सरकार’आरजेडी के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र यादव ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में बाद बिहार में भी राजनीतिक परिदृश्य पूरी तरह से बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से वर्तमान में बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार का गठन हुआ है, वह कहीं न कहीं आने वाले समय में स्थिर नहीं रह पाएगी।