फिल्मी अंदाज में पुलिस की जीप लेकर हिरासत से फरार हुए दो अपराधी, पढ़िए Jharkhand Police की लापरवाही वाली ये स्टोरी

फिल्मी अंदाज में पुलिस की जीप लेकर हिरासत से फरार हुए दो अपराधी, पढ़िए Jharkhand Police की लापरवाही वाली ये स्टोरी

December 7, 2020 0 By Central News Service

साहिबगंज
झारखंड के साहिबगंज जिले में फिल्मी अंदाज में दो अपराधी पुलिस हिरासत से जीप लेकर फरार हो गये। हालांकि बाद में पुलिस ने वाहन को तो बरामद कर लिया, लेकिन दोनों फरार अपराधियों का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। दोनों अपराधी हत्या के आरोपी हैं।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के आरोप में रविवार की रात पकड़े गए दुमका जिले के डंगालपाड़ा निवासी आकाश कुमार और रसिकपुर निवासी अंजन कुमार सोमवार देर शाम पुलिस को चकमा देकर राजमहल कोर्ट परिसर के पास से फरार हो गए। दोनों अपराधी पुलिस की जीप लेकर भाग निकले। हालांकि बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर जीप बरामद कर ली लेकिन दोनों अपराधियों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस फरार अपराधियों की खोजबीन में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें-

साहिबगंज से दोनों को राजमहल कोर्ट ले जाया गया था
बताया गया है कि विगत 9 नवंबर को साहिबगंज जिले के रांगा थाना क्षेत्र की गुमानी नदी से दुमका जिले के रसिकपुर निवासी झकसु मंडल का शव बरामद हुआ था। इस मामले में आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान रविवार की रात दोनों अपराधी को गिरफ्तार किया गया। सोमवार दोपहर पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी भी दी थी। इसके बाद साहिबगंज से दोनों को राजमहल कोर्ट ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें-

कोर्ट के पास जीप रोककर चाय पीने लगे थे पुलिसकर्मी
सूत्रों के मुताबिक, पुलिस टीम दोनों अपराधी को कोर्ट लेकर पहुंची लेकिन इस दौरान पुलिस टीम में शामिल कर्मी कोर्ट के पास अपनी जीप रोककर चाय पीने लगे। इसी दौरान मौका देखकर दोनों अपराधी पुलिस की जीप लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बरहड़वा के एसडीपीओ के नेतृत्व में जिले में जगह-जगह वाहनों की जांच शुरू कर दी गई है, लेकिन दोनों का पता नहीं चला। बाद में राजमहल सब्जी मंडी से पुलिस वाहन बरामद कर लिया गया।