पुष्पम प्रिया का लालू- नीतीश पर मीम्स अटैक, कहा- इन दोनों की विदाई से बदलेगी बिहार की किस्मत

पुष्पम प्रिया का लालू- नीतीश पर मीम्स अटैक, कहा- इन दोनों की विदाई से बदलेगी बिहार की किस्मत

December 7, 2020 0 By Central News Service

पटना
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मुख्यमंत्री पद की कैंडिडेट रहीं द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष () ने राजद (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के मीम्स को शेयर करते हुए तंज कसा है। इस मीम्स में बिहार (Bihar) के दोनों दिग्गज नेता एक पुराना गीत ‘कभी काली रतिया कभी दिन सुहाने किस्मत की बातें तो किस्मत ही जाने ओ बेटा जी अरे ओ बाबू जी किस्मत की हवा कभी नरम कभी गरम कभी नारामनराम कभी गरमगरम’ गाते दिखाए गए हैं।

पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि – “बिहार की क़िस्मत! किसी ने मनोरंजन के लिए यह बेहतरीन आर्टवर्क भेजा। लेकिन मुझे बहुत मज़ा नहीं आया। क्योंकि इसमें जिन दो नकली नेताओं का चित्रण किया गया है उनको जब भी मैं देखती हूं, मुझे बिहार के लिए बहुत दुख और अफ़सोस होता है।”

इस ट्वीट के बाद पुष्पम प्रिया ने एक के बाद एक दो और ट्वीट किए। द प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष ने ट्वीट में लिखा- “30 साल में जब पूरा देश आर्थिक सुधारों के दौर में आगे बढ़ रहा था, बिहार लालू-नीतीश (और दिल्ली के उनके दो पार्टनरों) की ठग राजनीति में फंसा रह गया। 15-15 साल की तानाशाही वाले बहुमत की सरकार से बेहतरी की अपेक्षाएँ होती हैं, उनसे जो न्याय और सुशासन के जुमलों पर सत्ता हथियाते हैं।”

यह भी पढ़ें-

लालू-नीतीश की विदाई से बदलेगी बिहार की किस्मत: पुष्पम
पुष्पम प्रिया ने इसके बाद #30YearsLockdown के साथ ट्वीट किया। इस ट्वीट में पुष्पम ने लालू-नीतीश का नाम लिए बिना लिखा कि बिहार की किस्मत इन दोनों नेताओं की विदाई से बदलेगी। पुष्पम प्रिया ने ट्वीट करते हुए लिखा- “इनकी क़िस्मत की हवा के नरम-गरम होने के बीच यह तो तय है कि बिहार की क़िस्मत इन दोनों की राजनीति की विदाई से ही बदलेगी, लेकिन फिर बिहार की क़िस्मत को बाबूजी-बेटाजी की राजनीति की हवा न लग जाए।”

बिहार चुनाव में पुष्पम प्रिया चौधरी के किसी उम्मीदवार को नहीं मिली जीत
बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव में पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने कई कैंडिडेट उतारे थे। पुष्पम प्रिया खुद भी पटना के बांकीपुर विधानसभा सीट और मधुबनी जिले के बिस्फी चुनाव मैदान में थी। हालांकि बिहार चुनाव में पुष्पम की पार्टी के किसी भी उम्मीदवार को जीत नहीं मिली, वहीं खुद पुष्पम प्रिया भी अपनी दोनों सीटों पर चुनाव हार गईं।